Kanpur: अब जनता के बीच रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएगी BJP, बताएगी मोदी सरकार के काम

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) निकाय चुनाव में सफलता मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह से लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई है. इन्हीं तैयारियों में भाजपा अब जनता के घर-घर पर दस्तक देगी. इस दौरान मोदी सरकार के नौ वर्षों का रिपोर्ट कार्ड लेकर जाएगी और जनता के बीच बताएगी कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्रित्व काल में पिछले नौ सालों में देश में क्या-क्या डेवलपमेंट हुए हैं.

इस जनसंपर्क अभियान की तैयारियों को लेकर कानपुर में भाजपा की क्षेत्रीय कार्यसमिति बैठक हुई. कानपुर बुंदेलखंड की क्षेत्रीय कार्यसमिति बैठक में शामिल हुए बीजेपी के स्टेट चीफ भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पार्टी बड़े स्तर पर जनसंपर्क करने जा रही है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं के बीच जिम्मेदारी भी बांट दी गई है. इस दौरान एक एक घर में जनसंपर्क कर जनता के बीच जाया जाएगा, जिसमें मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड भी होगा और कार्यकर्ता बताएंगे कि इन नौ सालों में देश में कौन से कार्य हुए हैं. इसको लेकर भाजपा ने पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं को वर्कमोड पर रहने के निर्देश भी दे दिए हैं.

मीडिया से बातचीत में भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया कि लोकसभा चुनावों तक भाजपा आराम के मूड में नहीं दिखेगी. इन सबके बीच बात कर्नाटक चुनावों पर झिड़ी तो उन्होंने कहा कि वहां पर संभवत: पार्टी अपनी बात को जनता तक नहीं पहुंचा पायी लेकिन जो भी कारण होंगे, समीक्षा होगी. भाजपा के खिलाफ तैयार होने वाले गठबंधन पर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ स्वार्थ और सत्ता लोलुपता के गठबंधन हैं, चुनाव बाद इन गठबंधनों का हश्र सभी ने देखा है. इसके लिए उन्होंने सपा के साथ बसपा, कांग्रेस, आरएलडी आदि दलों का उदाहरण भी दिया. उन्होंने कहा कि जनता का गठबंधन भाजपा और नरेंद्र मोदी से है. इस बीच, निकाय चुनाव के बागियों की घर वापसी पर सवाल हुए तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष यह बताना नहीं भूले कि संगठन परिवारभाव से चलता है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media