Kanpur: राज बनकर मुस्तफा ने किशोरी की लूटी इज्जत, जानें पूरा मामला

News

ABC News: कानपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां 17 वर्षीय किशोरी से मुस्तफा ने राज बनकर दोस्ती कर ली. इसके बाद धोखे से उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और जबरन शारीरिक संबंध बनाए. अब वह किशोरी पर धर्म परिवर्तन करके शादी का दबाव बना रहा था. किशोरी ने परिजनों को मामले की जानकारी दी तो मां की तहरीर पर पांच आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसमें मुख्य आरोपित को देर रात पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

रावतपुर निवासी किशोरी की मां के अनुसार लगभग तीन साल पहले उनकी बेटी की सहेली ने उसकी मुलाकात शाद मुस्तफा नाम के लड़के से करवाई थी. पहली मुलाकात में मुस्तफा ने अपना नाम राज बताया था. मुस्तफा ने बेटी को बहला-फुसलाकर उसकी कई अश्लील फोटो खींच लिया और फोटो वायरल करने का डर दिखाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. आरोप है कि मुस्तफा अब उनकी बेटी पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा है. आरोप है कि जब उन्होंने मुस्तफा के घर पर उसकी शिकायत की तो उसके माता-पिता द्वारा धमकी दी गई कि अगर तुमने बेटी का धर्म परिवर्तन कराकर निकाह नहीं करवाया तो बेटी को जबरदस्ती उठाकर ले जाएंगे. पीड़ित की मां के अनुसार मुस्तफा ने उनकी बेटी को सहेली के मार्फत फोन भिजवाया था, ताकि उनके बीच बातचीत होती रहे. मोबाइल पकड़ा गया तो दोबारा उसने बेटी को मोबाइल भेजा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media