Kanpur: बिधनू में अधेड़ की हत्या का खुलासा, गर्लफ्रेंड के साथ आरोपी भतीजा गिरफ्तार

News

ABC News: बिधनू के दीनदयालपुर में अधेड़ की गला रेत कर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी भतीजे और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की गिरफ्तारी असम के नौगांव से हुई है. पुलिस के अनुसार, भतीजे ने अपने चाचा की हत्या प्रॉपर्टी के विवाद में की है.

बता दें कि पिछले दिनों बिधनू के दीनदयालपुर में घर में अकेले रहने वाले अधेड की हत्या कर दी गई थी. हत्या की वारदात के बाद उसका भतीजा सत्या और गर्लफ्रेंड फरार हो गई थीं. पुलिस इनकी कई दिनों से तलाश कर रही थी, इनकी तलाश में पुलिस पहले दिल्ली पहुंची और फिर लोकेशन असम में मिलने पर वहां पर नौगांव में दोनों को गिरफ्तार कर लिया. एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया कि आरोपी सत्या की गर्लफ्रेंड कीर्ति असम के नौगांव की रहने वाली है. पूछताछ में पता चला कि घटना के बाद से ही सत्या अपनी बहन को भी धमका रहा था, जिससे कानपुर में होने वाली पुलिस की गतिविधि की जानकारी उसे मिलती रहे. उन्होंने बताया कि हत्या वाली रात मृतक का सत्या की मां के साथ प्रॉपर्टी के विवाद में फोन पर कहासुनी हुई थी. उसी के बाद सत्या और उसकी गर्लफ्रेंड ने अधेड़ की हत्या कर दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media