Kanpur: मां ने कही बस इतनी सी बात और नाराज होकर बेटी ने लगा ली फांसी

News

ABC News: बेगमपुरवा क्षेत्र में मां के खाना बनाने की बात से 20 वर्षीय बेटी इतनी नाराज हो गई कि उनसे दरवाजा अंदर से बंद कर फंदा लगा आत्महत्या कर ली. कंट्रोल रूम की सूचना पर बाबूपुरवा थाना पुलिस पहुंची और फोरेंसिक टीम बुलवा जांच कराई.घटना शुक्रवार शाम की है.

बेगमपुरवा निवासी हसीना बेगम अपनी बेटी जेबा के रहती है. उनका बेटा मुंबई में काम करता है. शुक्रवार शाम जेबा मोबाइल पर बात करते हुए खाना बना रही थी. इतने में मां हसीना बेगम ने जेबा से बोला कि पहले खाना बना लो फिर बात कर लेना. इससे नाराज होकर जेबा ने खाना बनाना बंद कर कमरे की कुंडी अंदर से बंद कर ली. बाबूपुरवा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि मां को लगा बेटी नाराज है कुछ देर बाद खोल देगी, लेकिन कुछ देर बाद जब कमरे से कुर्सी गिरने की आवाज आई तो उन्होंने अंदर झांक कर देखा तो चीख पड़ीं. आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग पहुंचे और सूचना कंट्रोल रूम पर दी. पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर उसे फंदे से उतारकर एम्बुलेंस से एलएलआर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने फोरेंसिक टीम से जांच कराकर जेबा का मोबाइल कब्जे में ले लिया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media