Kanpur: सेंट्रल स्टेशन पर बंदरों ने मचाई धमाचौकड़ी, आग से स्वाहा हुआ खानपान का स्टॉल

News

ABC News: कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर सोमवार को प्लेटफॉर्म नंबर आठ और नौ पर उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां पर खानपान से जुड़े एक स्टॉल में भीषण आग लग गई. आग लगते ही मौके पर जीआरपी, आरपीएफ के साथ रेलवे से जुड़े अधिकारी भी पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि आग, स्टेशन पर धमाचौकड़ी करने वाले बंदरों की वजह से लगी है. खानपान के स्टॉल का संचालन करने वाले शख्स ने बताया कि, प्लेटफार्म पर सुबह से बंदर धमाचौकड़ी कर रहे थे, जिसकी वजह से छत पर लगे तारों में शॉर्ट सर्किट हुआ. थोड़ी देर बाद स्टॉल की छत के पास से शॉर्ट सर्किट हो गया. जब तक कोई कुछ समझता, आग ने स्टॉल की छत पर रखे गत्तों को अपनी चपेट में ले लिया. थोड़ी देर में आग विकराल हुई, तो स्टॉल पर लगे कर्मचारी खुद आग बुझाने की मशक्कत करने लगे.

सूचना पाकर मौके पर दमकल गाड़ियां भी पहुंच गई और काफी देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कि जिस समय आग की यह घटना हुई, उस समय प्लेटफॉर्म पर मेमू ट्रेन भी खड़ी थी. इसके यात्री भी बाहर आ गए.  आग से करीब चार लाख के नुकसान की बात कही गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media