Kanpur: कार वर्कशॉप में लगी भीषण आग, 15 गाड़ियां जलकल हुई खाक, जानें डिटेल

News

ABC News: ​फजलगंज में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक कार शोरूम की वर्कशॉप में भीषण आग लग गई. वर्कशॉप से धुआं उठने पर पहले यहां पर कर्मचारियों ने उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग और ज्यादा विकराल हो गई तो कर्मचारियों ने इसकी जानकारी फायर स्टेशन पर दी. जब तक मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां आतीं, तब तक यहां पर आग काफी भयावह हो गई थी.

आग की वजह से पूरी वर्कशॉप में काला धुआं भर गया. वर्कशॉप में खड़ी कारों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया. कारों के टायर फटने से बार-बार धमाके की आवाज भी सुनी गई. कार के वर्कशॉप में आग की खबर पाकर मौके पर फजलगंज थाने की पुलिस के साथ डीसीपी सेंट्रल, एसीपी, एडीसीपी, सीएफओ समेत अन्य अफसर भी पहुंच गए. बताया जा रहा है कि वर्कशॉप के अंदर ज्वलनशील पदार्थ होने की वजह से आग काफी ज्यादा भड़क गई. इसके बाद वर्कशॉप की दीवार को तोड़कर आग बुझाने के प्रयास चलते रहे.

आग की वजह से कालपी रोड पर भीषण जाम भी लग गया. जिसकी वजह से दमकल गाड़ियों को भी मौके पर पहुंचने पर काफी मशक्कत करनी पड़ी. आग की वजह से शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. एडीसीपी आरती सिंह ने बताया कि प्राथमिक तौर पर वर्कशॉप में खड़ी 15 गाड़ियों के जलने की जानकारी सामने आयी है. उन्होंने किसी भी जनहानि ने इंकार करते हुए बताया कि आग किस वजह से लगी, इसकी भी जांच की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media