Kanpur: स्वरूपनगर में हुए मधु कपूर हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने इन तीन लोगों को किया अरेस्ट, जानें मामला

News

ABC News: स्वरूप नगर पुलिस ने कानपुर के चर्चित मधु कपूर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. मधू कपूर के घर आने-जाने वाले नजदीकी अधिवक्ता के ड्राइवर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर लूटपाट के इरादे से हत्याकांड को अंजाम दिया था. स्वरूप नगर पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर लिया है.

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए सोमवार को बताया कि बीते 13 फरवरी की रात कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट स्वरूप नगर के फ्लैट में अकेली रहने वाली वृद्धा मधु कपूर की बदमाशों ने घर में घुस कर हत्या कर दी थी. वारदात के वक्त घर में नौकरानी सावित्री मौजूद थी. बदमाशों ने नौकरानी के हाथ-पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया था. इसके बाद मधु कपूर की हत्या करके लाखों रुपए की लूटपाट को अंजाम दिया था. मामले की जांच कर रही पुलिस और क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की तो सामने आया कि मधु कपूर के नजदीकी अधिवक्ता सुधीर मेहरोत्रा का घर आना-जाना था. इसके चलते सुधीर का ड्राइवर तकिया पार्क सीसामऊ निवासी विपिन भी मधु का मुंहलगा हो गया था. विपिन ने करोड़ों की संपत्ति और अकेली बुजुर्ग महिला को देखकर इलाके में रहने वाले दोस्त गौतम बाल्मीकि और कांशीराम कॉलोनी सनिगवां निवासी संदीप कुमार के साथ मिलकर हत्याकांड के बाद लूटपाट का प्लान बनाया. घर की रेकी की और 13 फरवरी की रात को मधु की हत्याकांड के बाद लाखों रुपए कैश और जेवरात लेकर भाग निकले थे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में तीनों ने वारदात कुबूल की है. मास्टर माइंड ड्राइवर विपिन वारदात में शामिल जरूर था, लेकिन शातिर ने पहचान खुलने के डर से वह कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट के भीतर नहीं गया. वह बाहर से ही इंस्ट्रक्शन देता रहा और उसके दोनों दोस्तों ने हत्याकांड को अंजाम दिया. इसके बाद लाखों रुपए के जेवरात और कैश लूटकर भाग निकले थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media