Kanpur: मकान मालिक बना हैवान, 8वीं की छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

News

ABC News: जूही थाना क्षेत्र में शादीशुदा युवक ने किराएदार 13 वर्षीय आठवी की छात्रा काे अपने कमरे में तार से बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया. जिसके बाद वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर छह माह तक उसका शारीरिक शोषण किया.

करीब एक माह पहले मामले की जानकारी हुई तो उनके घर शिकायत करने पहुंची, जिस पर आरोपित और उसके भाई ने धमकी देकर भाग दिया. डरकर परिवार ने घर छोड़ दिया, लेकिन आरोपित ने पीछा नहीं छोड़ा. शनिवार को मां ने आरोपित दोनों भाइयों पर दुष्कर्म,पाक्सो,धमकी आदि धारा में मुकदमा दर्ज कराया. पीड़िता की मां ने बताया कि वह पति और दो बेटियों के साथ किराए के मकान में रहती थीं. वह दोना बनाने का करती है और पति पल्लेदारी करते हैं. उनकी 13 वर्षीय बड़ी बेटी आठवीं की छात्रा है। और छोटी बेटी छह वर्ष की है. आरोप है कि करीब छह माह पहले 40 वर्षीय मकान मालिक ने बड़ी बेटी को अपने कमरे में अर्टिफिशयल माले बनाने के लिए बुलाया था. इसीबीच एक दिन वह घर पर अकेला था. तभी बेटी को बुलाया और उसे तार से बांधकर दुष्कर्म किया. इस दौरान उसने बेटी का अश्लील वीडियो भी बना लिया. तब से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा. महीनों से बेटी का पढ़ाने में मन न लगने और गुमसुम रहने पर जब उससे घटना पूछी तो वह फफक पड़ी. उसने मकान मालिक की करतूत बताई. मां आरोपित से शिकायत करने पहुंची तो उसने और उसके भाई ने धमकी देकर भगा दिया. इसके बाद परिवार घर छोड़ दूसरी जगह रहने लगा. आरोप है कि आरोपित वहां भी बेटी को परेशान करने लगा. जूही थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media