Kanpur: राजकीय बाल गृह से भागा किशोर, सिद्धार्थनगर में अपने घर पहुंचा, FIR

News

ABC News: कल्याणपुर में राजकीय उन्नयन बस्ती स्थित राजकीय बाल गृह से एक किशोर भाग निकला और अपने घर सिद्धार्थनगर पहुंच गया. बाल गृह अधीक्षक ने कल्याणपुर थाने में किशोर के भागने की सूचना देकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. कल्याणपुर पुलिस की टीम किशोर को लेने उसके घर के लिए रवाना हुई है, वहीं फोन पर मां ने बेटे के सुरक्षित और ट्रेन से घर आने की जानकारी दी है.

राजकीय बाल गृह में तीन नवंबर 2022 को बाल कल्याण समिति ने सिद्धार्थनगर के खेसराहा थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले किशोर को रखा था. किशोर को कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ा था. सोमवार की दोपहर बाल गृह में तैनात सुरक्षाकर्मियों को झांसा देकर किशोर भाग निकला. दोपहर दो बजे गिनती के दौरान किशोर के गायब होने की जानकारी सुरक्षा कर्मचारी रमेश कुमार ने अधीक्षक को दी. इसके बाद अधीक्षक ने कल्याणपुर थाने में किशोर के भाग जाने की सूचना देकर रिपोर्ट दर्ज कराई. किशोर कानपुर स्टेशन से ट्रेन में बैठकर अपने घर सिद्धार्थनगर पहुंच गया. कल्याणपुर पुलिस ने उसके घर पर फोन करके जानकारी की तो मां ने बेटे के सकुशल होने और ट्रेन से घर आने की जानकारी दी. कल्याणपुर थाना इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह ने बताया कि किशोर की मां ने उसके घर पहुंचने की जानकारी दी है. पुलिस की टीम सिद्धार्थनगर भेजकर जांच कराई जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media