Kanpur: कानूनगो और लेखपाल गिरफ्तार, रिश्वत मांगने के आरोप में इस तहसील में एक्शन

News

ABC News: कानपुर की नर्वल तहसील में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया. जब यहां पर लेखपाल और कानूनगों को एंटी करप्शन विभाग की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि कुड़नी सर्किल में एक जमीन की पैमाइश कराने के नाम पर दोनों ने किसान से घूस मांगी थी.

इसके बाद किसान ने एंटी करप्शन विभाग की टीम से संपर्क किया था. बताया जा रहा है एंटी करप्शन टीम ने नर्वल तहसील के विष्णुस्वरूप श्रीवास्तव और लेखपाल राम बचन मौर्य को पकड़ा है. इसमें कानूनगों को जहां उनके कक्ष से वहीं लेखपाल को तहसील परिसर स्थित चाय की दुकान से पकड़ा गया. इसके बाद टीम दोनों से अलग-अलग पूछताछ कर रही है. रिश्वत की रकम के साथ रंगे हाथों दोनों को पकड़ने के बाद एक को महाराजपुर और दूसरे को चकेरी थाना लाकर पूछताछ की जाती रही. एंटी करप्शन टीम के एक्शन के बाद आरोपी लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है, वहीं कानूनगो के निलंबन की संस्तुति की गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media