Kanpur: भादौं में झमाझम बरसे बदरा, काली घटाओं से छाया अंधेरा, जलभराव

News

ABC News: लंबे इंतजार के बाद आखिर शहर में रविवार की सुबह की शुरुआत झमाझम बारिश से हुई. आसमान में छायी काली घटाओं से दिन में रात जैसा माहौल बन गया. रुक-रुक कर हो रही बारिश नौ बजे के बाद इस कदर शुरूहुई कि भादौं में सावन की झड़ी लग गई.

पूर्वानुमान के अनुसार शनिवार से ही मौसम में बदलाव शुरूहो गया था, आसमान में बादलों की आवाजाही से बारिश की संभावना बन रही थी. शनिवार की सुबह भी फुहारे के साथ रिमझिम बारिश हुई थी लेकिन बादलों का डेरा बना हुआ था. रविवार की सुबह आसमान में काली घटाएं छायी रहीं और छिटपुट बारिश की शुरुआत हुई. नौ बजे के करीब बादल इस कदर बरसना शुरू हुए कि दिन में रात जैसा नजारा हो गया.  झमाझम बारिश में शहर की सड़कें और गलियां तालाब बन गईं. भीषण बारिश से शहर के मरियमपुर रोड, विजय नगर, गल्ला मंडी, शास्त्री नगर, किदवई नगर, गोविंद नगर मार्केट, जूही खलवा पुल, सर्वोदय नगर, आरटीओ रोड, भौंती बाईपास समेत कई इलाकों में पानी भर गया.

लोगों को आने-जाने में काफी मुश्किलें हो रही हैं. हालांकि छुट्‌टी का दिन होने की वजह से सड़कों पर भीड़ काफी कम है. बारिश की वजह से कानपुर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हैलट भी जलभराव से अछूता नहीं रहा. यहां इमरजेंसी के बाहर ही बारिश का पानी भर गया। इमरजेंसी में आने वाले मरीजों के साथ उनके तीमारदारों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. तीमारदारों को अपने पेशेंट को जलभराव के बीच से निकाल कर ले जाना पड़ा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media