Kanpur: इरफान सोलंकी का Video हुआ Viral, बोले- मेरी भी सुनिए योगी जी, करा लीजिए CBI जांच

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन वीडियो में इरफान सोलंकी, जहां खुद को निर्दोष बता रहे हैं, वहीं सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए पूरे मामले की सीबीआइ जांच की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं. यही नहीं, विधायक इरफान सोलंकी ने भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी को पिता की तरह बताया.

इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि विधायक इरफान सोलंकी ने जेल जाने से पहले इसे बनाया है. हालांकि, इन वीडियो को एक दिन बाद क्यों जारी किया गया, इस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. बहरहाल, वीडियो में विधायक इरफान सोलंकी ने पार्टी मुखिया ​अखिलेश यादव के साथ साथी विधायक अमिताभ बाजपेयी का शुक्रिया अदा किया. वहीं, भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने, उनकी पत्नी के सिर पर वालिद की तरह हाथ रखा. प्लॉट विवाद पर अपनी बात रखते हुए विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि योगी जी आपने उस महिला की बात सुन ली और जांच के आदेश दिए. उन्होंने जांच को गलत बताते हुए कहा कि वह भी विधानसभा के सदस्य है. उनकी बात भी सुन ली जानी चाहिए. इरफान ने कहा कि योगी जी वह पूरे मामले की सीबीआइ जांच करा लें, सारी हकीकत सामने आ जाएगी.इरफान ने आगे कहा कि अब तक 25 दिनों में कोई भी ऐसा साक्ष्य सामने नहीं आया है, जिससे साबित हो सके कि उनके द्वारा यह काम किया गया है. उन्होंने कहा कि कानपुर की 90 फीसद जनता जानती है कि वह रोजाना शाम को छह से रात 10 बजे तक अपने रिजबी रोड स्थित कार्यालय में बैठते हैं. जिस ​प्लॉट की बात हो रही है, वह भी उनके घर से करीब 600 मीटर की दूरी पर है.

उन्होंने कहा कि मैं अपनी और कानपुर जनता से कहना चाहूंगा कि क्या आपको लगता है कि आपका विधायक इतना गंदा काम कर सकता है. लोग सामने आएं और कमिश्नर से कहें कि विधायक को किस आधार पर जेल भेजा है. कम से कम चीजें सामने आ सकें. मेरे बीवी, बच्चे और मां परेशान हो रहे हैं. आप सब मेरे लिए नहीं, मेरे परिवार के लिए दुआ कीजिए. मेरे लिए दुआ कीजिए कि सच सामने आए. इरफान ने कहा कि जांच में अगर मैं दोषी निकलता हूं, तो कानून जो तय करेगा, वह उसका सामना करने के लिए तैयारे हैं. वहीं, एक अन्य वीडियो में विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि 25 दिनो में एक बार भी उस अग्निकांड से जुड़ा पेपर या फोटो नहीं दिखाई. योगी जी, मेरा भी परिवार है. इरफान ने कहा कि उसी दिन पुलिस कमिश्नर से सिखों के कार्यक्रम में मेरी मुलाकात हुई. उस दिन भी पुलिस कमिश्नर से कहा कि मामले की जांच करा लीजिए. उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी हूं तो कानून है. उन्होंने कहा कि योगी जी आपकी तरफ हर कोई देख रहा है. मैं बहुत परेशान हो चुका है. जांच करा लीजिए, न्याय या मुझे मिलना चाहिए या उसे मिलना चाहिए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media