Kanpur: दारोगा ने खोया आपा, पीड़ित से अभद्र भाषा की बात, धमकाया

News

ABC News: पुलिस के आला अफसर बार-बार मित्र पुलिसिंग के लिए पाठ पढ़ाते नजर आते लेकिन मातहतों पर उसका कोई असर नहीं पड़ता है. ऐसा ही एक मामला कल्याणपुर थाने में सामने आया है, यहां मित्र पुलिस की सच्चाई एक वायरल वीडियो से सामने आ गई है. थाने के एक दारोगा के बिगड़े बोल ने पूरे महकमे को कठघरे में खड़ा कर दिया है और अफसरों के निर्देशों पर सवालिया निशान लगा दिया है. वीडियेा में पीड़ित से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए दारोगा धमकाते नजर आ रहे हैं.

कल्याणपुर थाने में तैनात एसएसआई मनोज कुमार पाठक का अभद्र भाषा का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एसएसआई थाने आए पीड़ित को धमका रहे हैं. पीड़ित द्वारा आरोपित पर कार्रवाई न किए जाने का कारण पूछने और मामला उच्चाधिकारियों के समक्ष ले जाने की बात कहने पर एसएसआई मनोज कुमार पाठक अपना आपा खो बैठे. इसके बाद वह अभद्र भाषा में पीड़ित को धमकाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान मौजूद किसी व्यक्ति ने एसएसआई द्वारा पीड़ित से की गई अभद्रता का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. थाने पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पीड़ित पक्ष और एसएसआई मनोज कुमार पाठक में तल्ख बातचीत हुई है. कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है, मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media