Kanpur: थाली न लाने पर स्कूल में मासूम की पिटाई, Video Viral के बाद एक्शन, प्रिंसिपल सस्पेंड

News

ABC NEWS: कानपुर के बिठूर थानाक्षेत्र में एक प्रधानाचार्य का द्वारा स्कूली बच्चें को पीटने का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्राइमरी स्कूल के प्रधानाचार्य पर एक मासूम को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है. बच्चे की गलती सिर्फ यह था कि वह मिड-डे-मील का भोजन लेने के लिए घर से थाली नहीं लाया था. आरोप है कि इस वजह से उसे इतना पीटा गया कि उसके मूंह से खून आ गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन भी एक्शन में आ गया. बीएसए सुरजीत कुमार सिंह ने तुरंत खंड शिक्षा अधिकारी चैबेपुर को मामले की जांच के लिए मौके पर भेजा. बीएसए ने बताय कि खंड शिक्षा अधिकारी की रिपोर्ट पर प्रधानाध्यापिका को सस्पेंड कर दिया गया है.

आरोप : मुंह से आने लगा खून

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो कल्याणपुर के बनी प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है. आरोप है कि स्कूल की प्रधानाचार्य नीता दीक्षित ने एक बच्चे को इस कदर बेरहमी से पीटा कि उसके मुंह से खून तक आ गया. वजह यह था कि बच्चा थाली लेकर स्कूल नहीं पहुंचा था.

दहशत में काफी देर रोता रहा बच्चा

बच्चे का नाम सूर्यांश बताया जा रहा है. घटना के बाद से बच्चा दहशत में है. वह लगातार रो रहा था। काफी देर तक वह स्कूल के बरामदे में बैठा रोता रहा और उसके साथी उसे घेरे चुप कराते रहे. इसी दौरान किसी ने ये वीडियो बना लिया. रोते हुए इस मासूम बच्चे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग स बेरहम प्रधानाचार्य पर कार्रवाई की मांग करने लगे हैं. हलांकि, अभी तक परिवार वालों ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media