Kanpur: टेस्टिंग बढ़ी तो कोरोना के नए मामलों में भी उछाल, 24 घंटे में मिले 43 नए संक्रमित

News

ABC News: कानपुर में कोरोना के पैर पसारने के बावजूद कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी भारी पड़ रही है. त्योहरों की छुटटी के बाद जब टेस्टिंग बढ़ी तो कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में भी इजाफा हो गया. मंगलवार को आयी रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 43 नए संक्रमित मिले हैं.

सीएमओ की रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर में कोरोना के नए मामले किदवईनगर, बेकनगंज, पांडुनगर, आइआइटी, महराजपुर, श्यामनगर, बिरहाना रोड, जूही, इंदिरानगर, लालबंग्ला, रत्तपुरवा, शास़्त्रीनगर, आनंद विहार, रावतपुर, बांसमंउी, केसा कॉलोनी, रावतपुर, रसूलाबाद, शिवकटरा, उन्नाव, मसवानपुर, बारासिरोही, नवाबगंज, कश्यपनगर, कन्नौज, सर्वोदयनगर, बर्रा में मिले हैं. राहत की बात यह है कि 36 कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में स्वस्थ भी हो गए हैं. कानपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 228 पर पहुंच गई है. कोरेना के बढ़ते असर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकत है कि मंगलवार को टेस्टिंग ज्यादा की गई, तो संक्रमितों की संख्या भी बढ़ गई. मंगलवार को 3048 लोगों की कोरोना टेस्टिंग की गई, इसमें 27 तो एंटीजन जांच में ही पॉजीटिव निकल आए.


रिपोर्टः सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media