Kanpur: रेप केस में हुक्काबार संचालक अरेस्ट, हिस्ट्रीशीटर पकड़ से बाहर, SP ने घेरा

News

ABC News: कानपुर बर्रा थाने की पुलिस ने नाबालिग छात्रा से रेपकांड मामले में अब हुक्काबार संचालक को भी अरेस्ट कर लिया है. आरोप है कि इसी हुक्काबार में छात्रा से रेप हुआ था. वहीं, दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा का एक वीडियो भी ट्वीट किया है. जिसमें रेपकांड के आरोपी अजय ठाकुर को विधायक केके खिलाते हुए दिख रहे हैं. विधायक से आरोपी की नजदीकी और अजय ठाकुर की अरेस्टिंग नहीं होने पर समाजवादी पार्टी ने सरकार पर निशाना साधा है.

बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 16 साल की किशोरी से इलाके के हुक्काबार में रेप हुआ था. छात्रा ने आरोप लगाया था कि इंस्टाग्राम फ्रेंड विनय ठाकुर ने उसे हुक्काबार में बुलाया और दुष्कर्म किया था. इसके बाद उसने अपने दोस्त हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर और अमन सेंगर समेत अन्य के हवाले कर दिया था. मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को कर्रही में एमजी कैफे/हुक्काबार संचालक जरौली फेस-1 निवासी शोभित पाल को अरेस्ट करके जेल भेज दिया. जबकि इससे पहले पुलिस मुख्य आरोपी विनय ठाकुर को अरेस्ट करके जेल भेज चुकी है.

वहीं, दूसरी तरफ मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर की अरेस्टिंग नहीं होने पर समाजवादी पार्टी की मीडियासेल ने ट्वीट करते हुए सवाल उठाए हैं. उन्होंने कानपुर बिठूर विधानसभा विधायक अभिजीत सिंह सांगा का अजय ठाकुर के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें अभिजीत सिंह सांगा अपने जन्मदिन के आयोजन पर उसे अपने हाथों से केक खिलाते दिख रहे हैं. सपा की मीडियासेल ने सरकार को घेरते हुए अपने ट्वीट में लिखा है कि आपका विधायक अपने हाथों से बलात्कारी को केक खिला रहा है. बलात्कारी की हिस्ट्रीशीट सामने है, मिलाइए इसे मिट्‌टी में, बचा क्यों रहे हैं आप और आपकी सरकार…? सिर्फ इसलिए क्यों कि ये आपका स्वजातीय है. जहां एक तरफ बर्रा समेत कानपुर के कई थानों की पुलिस अजय ठाकुर की तलाश कर रही, लेकिन उन्हें मिल नहीं रहा है. वहीं, दूसरी तरफ हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर ने अपने घर का एक सीसीटीवी फुटेज फेसबुक पर अपलोड किया है. लिखा है कि मैं बेगुनाह हूं. जिस वक्त हुक्काबार में कांड हुआ. उस दौरान वह घर पर था. उसने मामले में जांच की मांग की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media