Kanpur: तेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराया, चालक-परिचालक की मौत

News

ABC News: घाटमपुर में जहानाबाद रोड पर साईं पैलेस के सामने तेज रफ्तार ट्रेलर हाईवे किनारे खड़े पेड़ से जा टकराया. हादसा इतना जोरदार था की ट्रेलर के परखचे उड़ गए और केबिन में दबकर चालक और परिचालक की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन से शवों को निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. माना जा रहा है की चालक को नींद आने के चलते हादसा हुआ है.

फतेहपुर की ओर से लोहे के फ्रेम लादकर एक ट्रेलर बुधवार तड़के घाटमपुर की ओर आ रहा था. ट्रेलर में चालक देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के पन्नहा गांव निवासी करीब चार बजे के आसपास चालक 48 साल के कैलाश यादव और यहीं के रहने वाले परिचालक 22 साल का दीपू खरवार था. परास चौराहा से आगे बढ़ते ही चालक कैलाश को झपकी आ गई. साई पैलेस के सामने ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी ओर जाकर पेड़ से टकरा गया. हादसा इतना जोरदार था की केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे ने चालक कैलाश और परिचालक दीपू की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में फसें दोनों के शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया की परिजनों को सूचना दी गई है। इसके साथ की शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media