Kanpur: जिम ट्रेनर ने नशे का इंजेक्शन देकर किया रेप, ब्लैकमेल कर वसूले लाखों, FIR दर्ज

News

ABC News: कानपुर में हुक्काबार के बाद अब नाबालिग से जिम ट्रेनर के रेप करने का मामला सामने आया है. फजलगंज थाना क्षेत्र के एक जिम ट्रेनर ने बड़े घर की लड़की को नशे का इंजेक्शन देकर अपने किदवई नगर स्थित फ्लैट में बंधक बनाकर रेप किया. आरोप है कि अश्लील फोटो और वीडियो से ब्लैकमेल करके लाखों वसूले और दबाव बनाकर शादी भी कर ली. किशोरी की हालत सामान्य होने पर उसे पूरा खेल समझ में आया. इसके बाद उसने जिम ट्रेनर समेत तीन लोगों के खिलाफ फजलगंज में रेप, मारपीट, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

फजलगंज क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने बताया कि फरवरी-2021 में फजलगंज स्थित एचएच जिम जॉइन किया था. फिजिकल ट्रेनिंग के दौरान मंगला विहार फर्स्ट न्यू पीएसी लाइन चकेरी निवासी अर्जुन सिंह से मुलाकात हुई. ट्रेनर ने नाबालिगता का फायदा उठाते हुए प्रोटीन पाउडर खाने की सलाह दी. विश्वास में लेकर भरोसे में लेते हुए नजदीकी बढ़ाई और नशे के इंजेक्शन लगाए. इसके बाद अर्जुन सिंह ने मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. फिर इसे वायरल करने की धमकी देकर अपने किदवई नगर एन ब्लॉक स्थित जेके इन्क्लेव के फ्लैट नंबर 203 में रेप किया. लगातार उसे इंजेक्शन देकर नशे का फायदा उठाया और रेप करता रहा. फर्जीवाड़ा करके कोर्ट मैरिज के दस्तावेज भी बनवा लिए. ब्लैकमेल करके रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया, लेकिन इसमें सिर्फ लड़के पक्ष के लोग ही मौजूद थे. अब किशोरी और उसके परिजनों ने हिम्मत दिखाकर फजलगंज थाने में जिम ट्रेनर अर्जुन समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. यह भी आरोप है कि उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर माता-पिता से लाखों रुपए की वसूली की. 25 फरवरी को अर्जुन सिंह ने अपने दो दोस्तों के साथ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता ने मामले में फजलगंज थाने में रेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है. फजलगंज थाना प्रभारी आशीष द्विवेदी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अर्जुन सिंह और दो अन्य साथियों के खिलाफ धारा 376, 323, 504, 506, 328, 342, 420, 468, 471, 467, (3)(4), 67 के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media