Kanpur: आनंदेश्वर मंदिर में आरती के समय दंडवत दिखा बकरा, Viral हो गया Video

News

ABC News: ईश्वर सर्वव्यापी हैं यह सर्वविदित है और इनकी अराधना का भी सभी को हक है. कानपुर में एक बकरा भगवान शिव का बड़ा भक्त है. इनकी भक्ति का वीडियो इन दिनों वायरल है और बकरा भी बेहद चर्चा में हैं.

कानपुर के परमट क्षेत्र में गंगा नदी के तट पर भगवान आनंदेश्वर का भव्य मंदिर है. आनंदेश्वर मंदिर में कई भक्त तो भोले बाबा के वन-पूजन के बाद बकरों का दान करते हैं. इसके बाद इन बकरों को घाट पर ही छोड़ दिया जाता है. इनमें से ही एक बकरा अब चर्चा का विषय बना है. उसकी शिवजी की भक्ति को लेकर लोग काफी हैरान हैं. कानपुर के परमट में प्रसिद्ध शिव मंदिर आनंदेश्वर धाम में बकरा की शिव भक्ति की अनोखी तस्वीर सामने आई है. इनकी भक्ति को देखकर कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया है, जो अब काफी वायरल भी हो रहा है. बकरे की भक्ति को लोग काफी हैरान हैं और इसको तो प्रभु की माया बता रहे हैं. प्रसिद्ध शिव मंदिर आनंदेश्वर धाम में बीते दिनों आरती के दौरान जहां वहां पर भक्त लोग भगवान शिव की आराधना में तल्लीन थे तो उसी दौरान एक बकरा अपने आराध्य की अराधना में लीन दिखा. इस आरती के दौरान आरती के दौरान बकरा आगे के घुटनों के बल पर बैठकर भगवान के आगे अपना शीश झुकाते हुए दिखाई दे रहा है. आखिर आरती के दौरान इतनी देर तक बकरा कैसे आस्था में डूबा रहा इसको लेकर लोग आश्चर्यचकित हैं. यह वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में जैसे ही डाला तो यह वीडियो वायरल होने लगा हर कोई इस वीडियो को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ और आगे फारवर्ड करने लगे. वीडियो को वायरल होने के बाद यह बकरा चर्चा का विषय बना हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media