Kanpur: तोड़फोड़ कर बकरी मारी फिर युवक ने कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या, पकड़ा गया

News

ABC News: चौबेपुर के गंगा तटवर्ती धाघपुर गांव में गुरुवार की सुबह नशेबाज युवक में गांव के किनारे देवी मंदिर में तोडफोड़ करते हुए बकरी मार डाली. यहां विरोध करने पर उसने 75 वर्षीय वृद्ध महिला की डंडों से पीट कर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने आरोपित युवक की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया है.

घाघपुर निवासी विजय कुमार नशेबाज है उसके पिता राजाराम की कुछ दिनों पहले बीमारी से मौत हो चुकी है. गुरुवार की सुबह वाह गांव के किनारे बने देवी मंदिर में पहुंचा और डंडे से तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित करने लगा. पहले उसने यहां एक बकरी को डंडों से पीट कर मार दिया फिर विरोध करने पर 75 वर्षीय सुरजाना देवी को डंडों से पीटकर हत्या कर दी. मामले की जानकारी होने पर आसपास खेतों पर काम कर रहे गांव वाले दौड़े और युवक को पकड़ कर जमकर पीटा. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. ग्राम प्रधान विद्यासागर यादव ने बताया कि युवक नशेबाज किस्म का है. घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी आलोक सिंह ने मामले की पड़ताल कर मृतका के परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने बताया घटना करने वाले युवक की मनोदशा ठीक नहीं है. उसने ऐसा क्यों किया बारे में उससे पूछताछ की जा रही हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media