Kanpur: क्रिकेट संग ग्रीनपार्क में लगेगा ग्लैमर का तड़का, नोरा फतेही, श्रद्धा और कार्तिक बिखरेंगे रंग

News

ABC News: ग्रीन पार्क में होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 में क्रिकेट के साथ ही बॉलीवुड हस्तियों का भी तड़का लगेगा. नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन समेत कई हस्तियां मैदान में रंगारंग प्रस्तुतियों से मन मोहेंगे. मैच का शुभारंभ 10 सितंबर को होने से पहले डेढ़ घंटे का बॉलीवुड नाइट व प्रस्तुतिकरण होगा. ओपनिंग सेरेमनी में प्रदेश व देश की कई नामचीन हस्तियां आ सकती है. मैच को लेकर पुलिस, प्रशासन और नगर निगम के साथ ही खेल विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है. डीएम ने आयोजकों को निर्देशित किया कि सुरक्षा संबंधी समस्त मानकों को स्थानीय स्तर पर पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर देख ले. कंपनी के अफसरों की माने तो कानपुर के बाद इंदौर, देहरादून, रायपुर समेत कई जगहों पर मैच का आयोजन किया जाएगा.

मैच के टिकट बुक माई शो के जरिए ही बिकेंगे. इसको लेकर जल्द ही बुक माई शो पर टिकट मिलना शुरू हो जाएंगे. इसके लिए आयोजकों ने बुक माई शो से संपर्क करके पूरी रूपरेखा बना ली है. जल्द ही टिकट की स्लैब सभी के सामने आएगी. शहर के कई स्थानों में भी टिकट को बेचा जाएगा. ग्रीन पार्क में भारत समेत आठ लीजेंड्स टीमों की प्रतियोगिता पूरी क्षमता के साथ कराने की तैयारी है. फिर भी खेल विभाग की अनुमति ली जाएगी. पिछली बार कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए मैच 70 फीसदी क्षमता से कराया गया था. इस बार 28 हजार की क्षमता के साथ मैच कराने की तैयारी है. इसके साथ ही सभी खिलाड़ी बायोबबल के घेरे में रहेंगे. इसको लेकर प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है. खिलाड़ियों को रुकवाने के लिए कंपनी ने लैंडमार्क, रीजेंटा, रॉयल क्लिफ विजय विला समेत छह होटलों को बुक कराया है. जिससे सभी खिलाड़ियों व उनके स्टाफ को भी रुकवाया जा सके. मैच के मुताबिक टीम और अन्य आएंगे. इसलिए सभी होटल पहले से ही बुक कर लिए गए है. ग्रीन पार्क में सीरीज कराने के लिए कंपनी का एमओयू उपनिदेशक खेल मुद्रिका पाठक से हुआ है. इसके मुताबिक मैच कराने के लिए हर दिन करीब 15 लाख रुपए देने होंगे. फिलहाल कंपनी ने अभी तक एक दिन का पैसा जमा किया है. बाकी मैच से एक हफ्ते पहले वह पूरा पैसा जमा करा देंगे. जिसे मैच में कोई व्यवधान न हो सके.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media