Kanpur: छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती को चाकू से गोदा, आरोपी गिरफ्तार

News

ABC News: कर्नलगंज में एक युवक ने छेड़खानी का विरोध करने पर युवती पर चाकू से हमला कर दिया. उसने कई बार लड़की पर वार किया. जिससे युवती जख्मी हो गई. उसके शोर मचाने पर आस-पास मौजूद लोग बचाने को दौड़े. लोगों ने आरोपी को पकड़कर पिटाई कर दी. उसके बाद कर्नलगंज थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. घायल युवती को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

युवती बजरिया थाना क्षेत्र के गूदड़ बस्ती की रहने वाली है. उसके मुताबिक विजय नाम का युवक उसके मोहल्ले में रहता है. वह कई दिनों से उसका पीछा कर रहा है. वह राह चलते उस पर छींटाकशी करता था. शनिवार को वह रोज की तरह इलाके के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में मॉर्निंग वॉक पर गई थी. इस दौरान विजय वहां पर आया. उसने फिर से छेड़खानी करनी शुरू कर दी. विरोध करने पर उसने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. पहले सिर और फिर पेट में करीब आठ बार चाकू मारे. उसके बाद भागने लगा. युवती के शोर मचाने पर भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया. उसकी पिटाई करने के बाद कर्नलगंज पुलिस के हवाले कर दिया. एसीपी अकमल खान ने बताया कि युवती की तरफ से तहरीर मिली है. जिसमें मोहल्ले के रहने वाले विजय पर हत्या का प्रयास और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर उसे उसे अरेस्ट कर लिया है. उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा. एसीपी के मुताबिक जांच में परिजनों ने यह भी बताया कि युवती के नाना ने आरोपी विजय को एक मामले में जेल भिजवाया था. छह साल जेल काटने के बाद कुछ दिन पहले ही बाहर आया है. इसके बाद बदला लेने की भी नीयत से उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. इस बात की भी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि आरोपी विजय किस मामले में जेल गया था और कब बाहर आया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media