Kanpur: नौघड़ा में साड़ी दुकान में लगी आग, चार लोग फंसे, ऐसे पाया गया आग पर काबू

News

ABC News: गर्मी के कहर ने एक बार फिर आग की घटनाओं में तेजी ला दी है. सोमवार को कानपुर में नौघड़ा में साड़ी सेंटर और परमट मंदिर परिसर में आग लग गई. नौघड़ा में संकरी गलियां होने की वजह से आग बुझाने में दमकल कर्मियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. आसपास के घरों की छतों से दमकलकर्मी आग पर काबू पाते रहे.

नौघड़ा में दोपहर में अचानक सागर साड़ी सेंटर में आग लग गई. इससे आसपास रहने वालों में भी हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही लाटूश रोड और फजलगंज से करीब आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची,, सकरी गलियां होने के चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भीतर नहीं घुस सकी और आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी, बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने तीन मंजिल इमारत को अपनी चपेट में ले लिया, दमकल गाड़ियां न जा पाने की वजह आसपास के घरों और छज्जों से पानी डालकर आग बुझाने की मशक्कत की जाती रही.

पुलिस ने आसपास की दुकानों को खाली कराने के साथ ही रास्ता बंद कर दिया, बिल्डिंग में फंसे चार लोगों को भी सुरक्षित निकाल लिया गया.  वहीं, दूसरी आग की घटना परमट मंदिर परिसर में हुई,, मंदिर परिसर के पास बनी प्रसाद की दुकानों के ऊपर अचानक धुंआ निकलता देखकर यहां के लोगों में हड़कंप मच गया,, यहां के लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को जानकारी दी,, हालांकि दमकल गाड़ियां आने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media