Kanpur: चमनगंज में दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके से कारतूस के खोके बरामद, मची दहशत

News

ABC News: चमनगंज में देर रात दो गुटों में खून संघर्ष होते बचा. ताबड़तोड़ दोनों पक्षों से गोलियां चली. दहशत के चलते लोग अपने घरों में छिप गए और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर चमनगंज थाने के साथ ही कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा. पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आराेपियों की तलाश की जा रही है.

चमनगंज के फहीमाबाद केडीए कॉलोनी निवासी शन्नो ने दबंगों के खिलाफ चमनगंज थाने में तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि 12 फरवरी की रात रेडीमेड मार्केट बेकनगंज निवासी गाजीखान अपना जन्मदिन वफा अब्बास समेत 50 से 60 लोगों के साथ मना रहा था. इस दौरान ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग और आतिशबाजी भी कर रहे थे. इलाके के लोगों ने मना किया तो आरोपित गाली गलौज कर भाग गए. इलाकाई लोगों ने बताया की आरोपित वफा अब्बास की इलाके के अन्नू पिस्टल से वर्चस्व को लेकर दुश्मनी चलती है, सोमवार को बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग का विरोध अन्नू पिस्टल के परिजनों ने भी किया था. अन्नू पिस्टल और इलाके के लोगों से रंजिश का बदला लेने के लिए दबंगों ने बुधवार देर रात दोबारा हमला बोल दिया.

एक बार फिर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की और इलाके के लोगों को धमकी देते हुए भाग निकला. जवाब में इधर से भी मोहल्ले के लोगों ने फायर झोंका. मामले की जानकारी मिलते ही चमनगंज थाने की पुलिस मौके पर जांच करने पहुंची. जांच के दौरान कारतूस के खोके और वीडियो समेत अन्य साक्ष्य मिले हैं. चमनगंज थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही एफआईआर दर्ज करके आरोपियों को जेल भेजा जाएगा. तहरीर देने वाली महिला सन्नो और इलाके के लोगों ने चमनगंज थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए.

उनका कहना था कि तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसी के चलते दबंगों ने दोबारा फायरिंग और बवाल काटा. इसके बाद भी पुलिस जांच का हवाला देकर अभी तक आरोपियों को जेल नहीं भेज सकी है. जबकि जांच के दौरान मौके पर कारतूस के खोके और वीडियो सामेत अन्य पुख्ता साक्ष्य मिले हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media