Kanpur : जेल जाने के डर से युवक ने फांसी लगाकर दी जान, दहेज हत्या में था वांछित

News

ABC News: चौबेपुर के घिन्नी पुरवा गांव में शुक्रवार की सुबह दहेज हत्या के मामले में जेल जाने के डर से युवक ने फंदे में लटक कर जान दे दी. मिनी पुरवा गांव निवासी रमेश दूधिया के तीन पुत्रो में मझिला सुधीर की पत्नी सीमा ने 1 वर्ष पहले आत्महत्या कर ली थी इस मामले में मायके पक्ष की तरफ से सुधीर और उसके घर वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

एक सप्ताह पहले मामले में न्यायालय में हाजिर होने के लिए सुधीर को नोटिस मिला था. जिसमें शनिवार को सुधीर को न्यायालय में हाजिर होना था. शुक्रवार सुबह जब घरवाले उठे तो कमरे में सुधीर का शव फंदे से लटक रहा था. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा कर विधिक कार्रवाई के लिए भेजा है. परिजन ने बताया कि सुधीर जेल जाने को लेकर डरा हुआ था इसी वजह से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सुधीर इधर नोटिस मिलने के बाद से काफी परेशान था। उसने अपनी बाइक भी बेच दी थी. घरवालों ने बताया कि उसने गुरुवार को खाना भी नही खाया था. प्रभारी निरीक्षक जगदीश पांडेय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media