Kanpur: किसान की गला घोटकर हत्या, बाजरे के खेत में मिला खून से सना शव

News

ABC News: कानपुर में घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणखेड़ा और देवली गांव के बीच मंगलवार सुबह किसान की हत्या करके रक्तरंजित शव बाजरे के खेत में फेंक दिया गया. उसके गर्दन में गमछे बंधा होने से गला घोटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. देवली गांव का रहने वाला किसान तीन दिन पहले घर से निकला था और लापता था. पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है.

देवली गांव निवासी 45 वर्षीय जगरूप यादव खेती करते थे. घर पर पत्नी गायत्री, बेटा 17 साल का अनिल और बेटी 15 साल की रिचा है. परिजन ने बताया कि तीन दिन पहले जगरूप घर से गिरसी में रहने वाली मौसी के घर जाने की बात कहकर निकले थे. सोमवार की दोपहर गिरसी से गांव आने की बात कहकर निकले था. मंगलवार सुबह उनका शव लक्ष्मणखेड़ा और देवली गांव के बीच बाजरे के खेत में रक्तरंजित हालत में पड़ा मिलने की जानकारी मिली. सुबह ग्रामीणों ने खेत में शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं और गले में गमछा कसा हुआ था. इससे गला घोंटकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. घाटमपुर एसओ रामबाबू सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है. शव के पास से जगरूप का टूटा चश्मा मिला है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media