Kanpur: लूट के लिए किसान को रोका, जेब से निकले 100 रुपये तो चाकू लेकर दौड़ाया

News

ABC News: बिधनू में किसाननगर रोड पर शनिवार देर रात नकाबपोश तीन बदमाशों ने बाइक सवार किसान को गिराने के बाद बेरहमी से पीटा. लूटपाट करने के दौरान जेब से मात्र जब सौ रुपये निकले तो बदमाशों को गुस्‍सा आ गया. बदमाशों ने किसान को चाकू लेकर दौड़ा लिया. जिसपर भयभीत किसान बाइक मौके पर छोड़कर शोर मचाता हुआ भाग निकला. बदमाशों ने किसान की बाइक ले जाने का प्रयास किया, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं हुई.

कानपुर देहात गजनेर बिल्टी गांव निवासी किसान श्रवण पाल ने बताया कि वह भैरमपुर निवासी मामा मथुरा पाल के घर आये हुए थे. शनिवार शाम को उनकी मामी को प्रसव पीड़ा होने पर बिधनू सीएचसी में भर्ती कराया गया था. देर रात करीब 12 बजे वह तीमारदारों के लिये खाना लेने बाइक से भैरमपुर जा रहे थे. किसान नगर रोड पर नहर शटर से कुछ दूरी पर पीछे से आये बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पहले धक्का मारकर गिरा दिया. इसके बाद बेरहमी से किसान को डंडे और लात घूंसों से पीटा. बदमाशों ने लूटपाट करने के दौरान किसान की जेबें खंगाली तो उसके पास से मात्र सौ रुपये निकले. जिससे खिसियाये बदमाशों ने जान से मारने के लिए चाकू निकाल ली. चाकू देखे भयभीत किसान बाइक छोड़कर पैदल ही भाग निकला. जिसपर बदमाशों ने काफी दूर तक उसे दौड़ाया. इसके बाद बदमाश किसान की बाइक ले जाने लगे, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं हुई. इसी बीच सामने से आ रहा डंपर बदमाशों के पास खड़ा हो गया. जिसे देख बदमाश किसान की बाइक मौके पर छोड़कर हमीरपुर रोड की ओर भाग निकले. डंपर चालक की मदद से किसान ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी. घटना की पड़ताल की जा रही है. तहरीर के आधार कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media