Kanpur: तेज धूप के बावजूद मतदान कराने का उत्साह, पोलिंग सेंटर में पहुंची पोलिंग पार्टियां

News

ABC News: निकाय चुनाव को कराने के लिए कानपुर के नौबस्ता गल्ला मंडी से पोलिंग पार्टियां रवाना हो गईं. पोलिंग पार्टियों की रवानगी को लेकर नौबस्ता गल्ला मंडी में सुबह से ही गहमागहमी का माहौल देखा गया. तेज धूप और गर्मी की वजह से मतदान कार्मिक परेशान देखे गए. हालांकि, इनके चेहरे पर चुनाव कराने का उत्साह भी नजर आया.

निकाय चुनाव के लिए कानपुर में गुरूवार को वोट डाले जाएंगे. इसको लेकर सुबह से ही नौबस्ता गल्ला मंडी में मतदान कार्मिक पहुंचने लगे थे. चुनावी व्यवस्था में लगे कर्मचारियों की सुविधा के लिए गल्ला मंडी में जगह-जगह संकेतक भी लगाए गए थे. इस दौरान निर्वाचन आयोग की तरफ से नियुक्त प्रेक्षक मनीषा त्रिघाटिया के साथ डीएम विशाख जी ने भी दलबल के साथ नौबस्ता गल्ला मंडी का मुआयना किया.

अफसरों ने मतदान कार्मिकों से बातचीत कर व्यवस्थाओं का हाल भी जाना. किस मतदान कार्मिक की ड्यूटी किस वार्ड में लगाई गई है. इसको लेकर कई कर्मचारी भटकते भी नजर आए. दोपहर से नौबस्ता गल्ला मंडी से पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू हो गई. मतदान कार्मिकों की सुविधा परिवहन विभाग की तरफ से शटल बस सर्विस भी लगाई गई थी.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media