Kanpur Dhat: एसपी हरदोई के नेतृत्व में गठित एसआईटी करेगी मुकदमे की विवेचना

News

ABC News: कानपुर देहात के रूरा थाना क्षेत्र में मां-बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद दर्ज मुकदमे की विवेचना के लिए डीजीपी ने एसआईटी गठित की है. इस मुकदमे में मौके पर मौजूद एसडीएम, थानाध्यक्ष समेत 12 लोग नामजद किए गए हैं. साथ ही कुछ अज्ञात पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.

डीजीपी ने एसपी हरदोई राजेश द्विवेदी की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय एसआईटी गठित की है, जिसमें सीओ विकास जायसवाल को विवेचक बनाया गया है. साथ ही शहर कोतवाल संजय पांडेय, क्राइम ब्रांच से रमेश चन्द्र और महिला थाना प्रभारी रामसुखारी सदस्य बनाए गए हैं जो विवेचना पूरी करने में सहयोग करेंगे. वहीं, मां-बेटी का अंतिम संस्कार करने के बाद भी मड़ौली गांव में मातम सा माहौल रहा. प्रमिला और नेहा का अंतिम संस्कार करने के बाद गुरूवार को हर कोई गमगीन दिखा. पीड़ित परिवार को जब लोग सांत्वना देने पहुंचे, तो उन लोगों का दर्द छलक पड़ा. प्रमिला के घर सांत्वना देने आने वालों का सिलसिला दिनभर चलता रहा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media