Kanpur: घर में घुसकर दंपती पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर, आरोपी को भीड़ ने पीटा

News

ABC News:  कानपुर के चकेरी थानाक्षेत्र में आपराधिक वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब गांधीग्राम में एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर दंपती पर जानलेवा हमला बोल दिया. सिरफिरे ने पति और पत्नी पर चाकू और ईंट से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. चीखपुकार सुनकर बाहर निकले पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया. घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हैलट अस्पताल भेजा गया है.


गांधीग्राम निवासी जितेंद्र दीक्षित के मकान में मूलरूप फतेहपुर के जाफरगंज निवासी लक्ष्मी नारायण गुप्ता (45) चार साल से किराए पर रहते हैं. उनके साथ पत्नी मंजू (42) और बेटा शिवा (19) भी रहता है. वहीं, दूसरे तल पर मकान मालिक जितेंद्र अपनी पत्नी कल्पना और परिवार के साथ रहते हैं. इसके अलावा तीसरे तल पर मूल रूप से बलिया निवासी रामू सैनी परिवार के साथ रहते हैं. बताया जा रहा है कि दोपहर में लक्ष्मी नारायण की पत्नी मंजू घर पर अकेली थीं. इस दौरान आरोपी गांधीग्राम निवासी हेमंत कुमार गौतम इनके घर पहुंचा. इसके बाद पीछे से दोपहर में खाना खाने के लिए लक्ष्मीकांत गुप्ता भी घर पहुंचे. मकान मालिक के अनुसार नीचे से विवाद की आवाज आने लगी. पहले उन्होंने सोचा कि शायद पति-पत्नी विवाद हो रहा है. कुछ देर में बात लक्ष्मी खून से लथपथ ऊपर आ पहुंचे. वहीं, पीछे से हाथ में धारदार हथियार लिए आरोपी हेमंत जान लेने पर आमादा था. इसके बाद पास ही पड़ा डंडा उठाकर किसी तरह लक्ष्मी की जान की जान बचाई. इसके बाद आरोपी ने मंजू पर भी हमला कर दिया. आवाज सुनकर मोहल्ले में जमा हुई भीड़ ने उसे पकड़ने कोशिश की. इस दौरान उसने रामू के सिर पर भी हमला कर दिया. घटना के बाद आरोपी को किसी तरह काबू में पाया गया. बताया गया कि वह काफी नशे की हालत में था. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कांशीराम अस्पताल पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत में सभी को हैलट भेजा गया.इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी चकेरी और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे. मामले में पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है. घटना में घायल लक्ष्मी नारायण गुप्ता पोखरपुर स्थित एक दाल मिल में मजदूरी करता है. इनका बेटा शिवा किसी निजी फैक्टरी में काम करता है. घटना के दौरान बेटा शिवा घर पर नहीं था. घटना की जानकारी के बाद वह हैलट पहुंचा है. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media