Kanpur: बेटों की वजह से दंपती ने छोड़ दी दुनिया, ट्रेन से कटकर दी जान

News

ABC News: घाटमपुर में उम्र के जिस पड़ाव में साथ रहकर जीवन बिताना था, उसमें दंपती ने मौत को गले लगा लिया. अपने दोनों बेटों की वजह से पति-पत्नी ने बिलगवां क्रासिंग के पास ट्रेन से कटकर जान दे दी. दोनों देर रात से ही गायब थे और सुबह उनके शव बरीपाल रेलवे स्टेशन से घाटमपुर की ओर क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक पर पड़े मिले.

बरीपाल निवासी 55 वर्षीय राजू संखवार अपनी पत्नी 50 वर्षीय रामश्री के साथ रहते थे. राजू मजदूरी करते थे, उनके तीन बेटे अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं. एक घर में बंटवारा ह. सजेती एसओ जनार्दन सिंह यादव ने बताया कि राजू के बेटे आसकरन और जयकरन के बीच आपस में झगड़ा होता रहता है. मंगलवार रात भी दोनों में झगड़ा हुआ था. इससे ऊबकर दोनों पति-पत्नी रात में घर से निकल गए थे. सुबह जब बेटों ने देखा तो दोनों घर में नहीं मिले. इसके बाद खोजबीन शुरू की. खेतों में और ट्यूबवेल में जाकर देखा. कुएं में भी तलाश की और रिश्तेदारों को भी फोन पर सूचना दी. इसके बाद जानकारी मिली कि बिलगवां क्रासिंग के पहले रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव 25 मीटर के अंतराल में पड़े हैं. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. रेलवे ट्रैक पर शव मिलने के चलते जीआरपी मौके पर पहुंची और शवों को बांदा पोस्टमार्टम कराने के लिए ले गई. सजेती एसओ जनार्दन सिंह ने बताया कि बेटों के झगड़े में दंपती के आत्महत्या करने की बात सामने आई है. फिलहाल मामले को जीआरपी देख रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media