Kanpur: धर्म बदलो तब करूंगा शादी, नाम बदल आरोपित ने युवती से किया दुष्कर्म, दे रहा धमकी

News

ABC News: चकेरी में नाम बदलकर हिंदू युवती से दो साल तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपित मंतातरण करने का दबाव बनाने लगा. तब पीड़िता को आरोपित के दूसरे धर्म का होने की जानकारी हुई. जिसका विरोध करने पर आरोपित ने पीड़िता से मारपीट की. साथ ही अश्लील वीडियो इंटरनेट प्रचलित करने की धमकी दी. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

चकेरी निवासी युवती की तहरीर के अनुसार दो साल पहले नौकरी का विज्ञापन देखकर वह ओमपुरवा स्थित एक फर्नीचर की दुकान में गई थी. जहां उसकी मुलाकात केडीए चौराहा में रहने वाले एक युवक से हुई. जिसने अपना हिंदू नाम मुकेश तिवारी बताया. दूसरे दिन जब वह वहां नौकरी करने लगी तो रात में युवक ने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया. जब पीड़िता होश में आई तो उसे घटना की जानकारी हुई. इस दौरान आरोपित ने पुलिस से शिकायत करने पर इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रचलित करने की धमकी दी. इस बीच आरोपित युवक ने उसे शादी का झांसा दिया. जिसके बाद आरोपित दो साल तक पीड़िता का शारीरिक शोषण करता रहा. इसी बीच पीड़िता ने आरोपित पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसे आरोपित के मुस्लिम होने की जानकारी हुई. जिसके बाद आरोपित पीड़िता पर मंतातरण का दबाव बनाने लगा. जिसका विरोध पीड़िता ने किया तो बीती 18 अक्टूबर को आरोपित ने मारपीट की. साथ ही अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी दी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media