Kanpur: ब्लैकमेलिंग से परेशान किशोरी के सुसाइड का मामला, दो आरोपी हिरासत में, पूछताछ

News

ABC News: प्रेमजाल में किशोरी को फंसाकर दुष्कर्म करने के मामले में रावतपुर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में किशोरी ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था. जिसमें युवक और उसके जीजा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही सुसाइड नोट में किशोरी ने कई और नाम भी दिए थे. मामला तूल पकड़ने के बाद रावतपुर पुलिस के एक्शन में तेजी आयी है.

आपको बता दें कि रावतपुर थानाक्षेत्र में पत्थर घिसाई का काम करने वाले शख्स की बेटी ने आरोप लगाया था कि उसे एक युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो भी बना लिया. किशोरी के पिता का कहना है कि जब वह पिछले साल घाटमपुर के कुरसेठा में शादी समारोह में गए थे, तभी यह घटना हुई. इसके बाद युवक ने वीडियो अपने बहनोई को दे दिया. इसके बाद युवक के बहनोई ने भी किशोरी से दुष्कर्म किया. युवक और उसके बहनोई की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को किशोरी के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ. इस सुसाइट नोट में उसने लिखा था कि युवक और उसके जीजा ने पहले घर बुलाया और फिर वहां पर उसके घरवालों ने उसे मारपीटा था. युवक और उसके परिवार वाले दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे. पीड़ित परिजनों का कहना था कि बेटी ने इस घटना की जानकारी जब उन लोगों को दी तो इसकी शिकायत युवक के परिजनों से की. इसके बाद इस मामले को पुलिस में जाने की बात कही. तो वे लोग किशोरी के बालिग होने पर शादी कर लेने की बात करने लगे. इस दौरान थाना पुलिस न करके दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. आरोप है कि इसके बाद भी आरोपी किशोरी को डराते और धमकाते रहे. संयुक्त पुलिस आयुक्त नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. वहीं, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद रावतपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है. एडीसीपी पश्चिम लखन सिंह का कहना है कि किशोरी ने सात लोगों पर आरोप लगाए थे, जिसमें दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media