Kanpur: आग लगने से गैराज में खड़ी कार-स्कूटर जली, काबू पाने में फूले हाथ-पैर

News

ABC News: कानपुर के बिल्हौर कस्बे के भगत सिंह नगर में कूड़े के ढेर में लगी आग से पास में स्थित टिन शेड के गैराज में खड़ी कार, स्कूटर व अन्य सामान जलकर राख हो गया. लपटें उठती देख आसपास के लोगों ने सबमर्सिबल की सहायता से पानी डालकर आग पर काबू किया.

कस्बे के भगत सिंह नगर निवासी सरफराज अहमद अंसारी फर्नीचर का व्यवसाय करते हैं. सरफराज घर के सामने खाली पड़े प्लाट में टिन शेड का गैराज बनाकर उसमें कार और स्कूटर खड़ी करते हैं. उनके बेटे अमान ने बताया कि बुधवार देर रात गैराज में खड़ी कार में अचानक आग लग गई. लपटें उठती देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया. शोर सुन वह बाहर निकले लेकिन तब तक आग विकराल हो गई. आसपास के लोगों ने सबमर्सिबल पंप की सहायता से पानी डालकर आग पर काबू किया, लेकिन तब तक गैराज के अंदर खड़ी कार, स्कूटर समेत फर्नीचर और गृहस्थी का कुछ सामान जलकर राख हो गया. अमान ने पास में पड़े कूड़े के ढेर से आग लगने की आशंका जाहिर की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media