Kanpur: कारोबारी ने 16वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत, CCTV में कैद हुई घटना

News

ABC News: कानपुर में कारोबारी के सुसाइड का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कारोबारी 16वीं मंजिल में अपने फ्लैट से निकलकर बालकनी में जाता है. बालकनी में लगी रेलिंग को फांदकर दूसरे साइड जाता है. इसके बाद वहां से कूद जाता है. इतनी ऊंचाई से कूदने की वजह से कारोबारी की मौके पर ही मौत हो जाती है. यह पूरी घटना अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

शोर-शराबा होने पर परिवार को घटना का पता चलता है. मामला मंगलवार शाम का है. पॉश एरिया में एमरॉल्ड गार्डन अपार्टमेंट है. यहां पर 1601 नंबर फ्लैट में 67 साल के सुरेंद्र आहूजा रहते थे. उनका जनरलगंज में सुपर फैब्रिक के नाम से कपड़े का कारोबार है. बेटे गौरव आहूजा ने बताया कि पिता सुरेंद्र आहूजा अल्जाइमर है. इस बीमारी की वजह से सब कुछ भूल जाते थे. इसके चलते वह काफी समय से वे डिप्रेशन में भी थे. मंगलवार को अचानक ही उन्होंने ये कदम उठा लिया.

बेटे ने बताया कि पिता की बीमारी के चलते अब वह कारोबार संभालते हैं. होली के चलते घर में खुशियों भरा माहौल था. घर में साफ-सफाई चल रही थी. तभी सीसीटीवी में देखा कि अचानक ही पिता बालकनी में आए कूद गए. मैं दौड़कर नीचे गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. इस घटना से पूरे अपार्टमेंट में गम का माहौल है. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है. जांच चल रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media