Kanpur: पीएम मोदी के जन्मदिन पर झूमे भाजपाई, कैबिनेट मंत्री ने तले गुलगुले, महापौर ने गाई बधाई

News

ABC News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपाईयों का उत्साह चरम पर देखा गया. जगह-जगह पीएम मोदी का जन्मदिन मनाकर केक काटा. नगर निगम में महापौर और पार्षदों ने पीएम मोदी के जन्मदिन पर केक काटते हुए सफाई कर्मियों के बीच गुलगुले बांटे. इस दौरान सफाई कर्मियों को सफाई योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया,, वहीं भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में भी बधाई गीत गूंजे. यहां पर औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने खुद गुलगुले तले. विश्वकर्मा समाज से जुड़े लोगों को सम्मानित भी किया गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर नगर निगम में हुए समारोह में महापौर प्रमिला पांडेय ने केक काटकर सभी को बधाई दी. वर्तमान और पूर्व पार्षदों के साथ महापौर ने सफाई योद्धा के रूप में सफाई कर्मचारियों का सम्मान​ किया. इस दौरान उत्साहित महापौर प्रमिला पांडेय ने यहां पर बजते गीतों पर सफाई कर्मचारियों के साथ उत्साह और उमंग के बीच जमकर डांस किया,,,, सफाई कर्मचारियों के बीच एक क्विंटल गुलगुलों का भी वितरण किया गया,, महापौर ने कहा कि पीएम मोदी की छवि एक जननायक के रूप में हैं,, सभी देशवासियों के दिलों में उनका राज है. इस दौरान सफाई कर्मचारियों ने सुबह की पाली का समय सुबह छह बजे की जगह सात बजे से करने की मांग की तो महापौर ने सभी को समस्या के निस्तारण का आश्वासन दिया,, यहां पर ढोलक मंजीरा बजा तो महापौर भी बधाई गीत गाने में पीछे नहीं रहीं.

वहीं, भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में भी पीएम मोदी के जन्मदिन का जश्न मनाया गया. यहां पर महिला कार्यकर्ताओं ने जहां ढोलक और मंजीरा बजाकर बधाई गीत गाए. वहीं, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने गुलगुले बनाए. इस दौरान विश्वकर्मा समाज से जुड़े हुए कई लोगों का सम्मान किया गया. क्षेत्रीय कार्यालय में पीएम मोदी का जन्मदिन मनाने के बाद सभी ने यहां पर लगाई गई स्क्रीन पर पीएम मोदी का उदबोधन भी सुना. औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत नित नई ऊंचाईयां छूता जा रहा है. यहां पर पीएम मोदी को आधुनिक भारत का शिल्पी भी बताया गया.


रिपोर्ट: सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media