Kanpur: भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह बोले- यूपी में सभी 80 सीटों पर टारगेट, राजस्थान में भी चलेगा बुलडोजर

News

ABC News: (रिपोर्ट: सुनील तिवारी) कानपुर आए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी पंकज सिंह ने तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीट भाजपा के टारगेट में हैं. जनता के पीएम मोदी पर भरोसे और कार्यकर्ताओं के दम पर भाजपा इन सभी पर विजय हासिल करने का काम करेगी.

कानपुर में भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में पहुंचे पंकज सिंह ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस का सरोकार देश हित से कभी नहीं रहा और हमेशा देश के लोगों की भावनाओं के विपरीत यह पार्टी चली है. तीन राज्यों में कांग्रेस की हार के बाद विपक्षी गठबंधन को लेकर सवाल हुए तो पंकज सिंह ने कहा कि यह गठबंधन कब तक चलेगा, इसको लेकर हमेशा से संशय व्यक्त किया जा रहा था. कांग्रेस के साथ गठबंधन का कोई पॉजीटिव एजेंडा नही हैं, ऐसे में लोकसभा चुनाव से पहले यह गठबंधन ध्वस्त होने लगा है. वहीं, ईवीएम को लेकर एक बार फिर से उठ रहे सवालों को लेकर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब अखिलेश यादव की यूपी में 2012 में सरकार बनी थी, तब ईवीएम ठीक लगता था, कांग्रेस ने जब कर्नाटक में सरकार बनाई तो ईवीएम ठीक थी लेकिन जहां यह चुनाव हारते हैं, वहां देश की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाने का काम करने लगते हैं, उन्होंने कहा कि देश की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाने की जगह अगर खुद को ठीक किया होता, तो इनकी पार्टी की ऐसी दुर्गति नहीं होती.

राजस्थान में भी अपराधियों पर चलेगा बुलडोजर
राजस्थान में करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की निंदा करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि उन्हें कांग्रेस शासनकाल में लगातार धमकियां मिल रहीं थीं. उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस की सरकार की थी लेकिन अब राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है. ऐसे में जो भी अपराधी सीना तानकर हत्या की जिम्मेदारी ले रहे हैं, जांच के बाद उनके खिलाफ सख्त एक्शन होगा और अपराधियों के खिलाफ राजस्थान में भी बुलडोजर चलेगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media