Kanpur: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- ज्ञानवापी सर्वे में सभी को करना चाहिए सहयोग

News

ABC News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने ज्ञानवापी के सर्वे को लेकर आए हाईकोर्ट के फैसले को लेकर खुशी जताई है. हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि न्यायालय के फैसले को स्वीकार करते हुए सभी को सहयोग करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सर्वे में सच सामने आएगा. उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी के परिसर से ऐतिहासिक सच्चाई सामने आएगी. इस विषय को ऐतिहासिकता को समझते हुए सभी को स्वीकार करना चाहिए. मुस्लिम पक्ष के सुप्रीम कोर्ट जाने पर उन्होंने कहा कि यह उनका अधिकार है.

कई सांसदों के टिकट पर मंडरा रहे खतरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड तय करेगा. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने बेहतर कार्य किया है. अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर वह लोग जनता के बीच जाएंगे. पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक को लेकर बोले कि वह पार्टी के सदस्य नहीं हैं, उनकी जो भी राय है वो निजी है. विपक्षी गठबंधन को फोटो सेशन बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनका कोई एजेंडा नही हैं. पिछले तीन चुनावों में भी भाजपा के खिलाफ गठबंधन हुए लेकिन वर्तमान में गठबंधन की क्या स्थिति हुई.

उन्होंने कहा कि भाजपा अपने गठबंधन के सहयोगियों को साथ लेकर चल रही है. देश और प्रदेश की जनता सबके बारे में जानती है. उन्होंने कहा कि भाजपा जल्द ही प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को शुरू करेगी. लोकसभा चुनावों से पहले बसपा से गठबंधन के सवाल पर बोले कि राजनीति में संभावनाओं का अंत नहीं है. एनडीए का कौन हिस्सा बनेगा, यह केंद्रीय नेतृत्व का फैसला होगा. इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किदवईनगर में दिव्यांगों को दिए जाने वाले ​उपकरण वितरण शिविर में शामिल हुए. इस दौरान जिन दिव्यांगों को ट्राई साईकिल दी गई, उन्हें हेलमेट भी प्रदान किए गए.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media