Kanpur: नाम शहंशाह लेकिन युवतियों को सचिन बनकर फंसाता था बाइक मैकेनिक, गिरफ्तार

News

ABC News: फेसबुक पर सचिन शर्मा बनकर बिहार की हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाने वाले बिधनू के कठारा कस्बा निवासी शहंशाह आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है. बेकनगंज थाने में उसके विरुद्ध छेड़छाड़, धोखाधड़ी और आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शहंशाह कई अन्य हिंदू युवतियों के भी संपर्क में था. फिलहाल, मामले में जांच के साथ ही युवती को परिजन के हवाले कर दिया गया है.

शनिवार को कोपरगंज स्थित एक होटल में प्रेमी जोड़ पहुंचा. प्रेमी ने मास्क लगा रखा था, जबकि युवती की उम्र 20 वर्ष के आसपास थी. होटल के कमरे में जाते ही प्रेम ने बिजली बंद कर दी. इसके बाद वह युवती से छेड़छाड़ करने लगा. युवती को मामला संदेहास्पद जान पड़ा तो उसने बिजली जला दी. उजाला होते ही प्रेमी को देखकर उसके होश उड़ गए. उसके सामने 50 वर्षीय अधेड़ खड़ा था. इसके बाद युवती ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ा तो होटल संचालक की ओर से यूपी 112 को सूचना दे दी गई. सूचना पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे. एसीपी कलक्टरगंज टीबी सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि पकड़े गए अधेड़ का नाम शहंशाह आलम है, जो कि बिधून के कठारा कस्बे का रहने वाला है और पेशे से बाइक मेकेनिक है. वहीं युवती बिहार के मोतीहारी जिले की रहने वाली है. युवती ने जो मुकदमा दर्ज कराया है, उसमें बताया है कि तीन महीने पहले उसने अपने मोबाइल पर फेसबुक डाउनलोड किया. इसके बाद उसकी दोस्ती डीजे सचिन शर्मा 125 आइडी के एक स्मार्ट से युवक से हो गई. लड़के ने फेसबुक पर ही अपना मोबाइल नंबर दिया और दोनों में बातचीत होने लगी. धीरे-धीरे प्रेम संबंध स्थापित हो गए. इसके बाद शादी और नौकरी का झांसा देकर प्रेमी ने उसे कानपुर बुला लिया. 19 नवंबर की शाम करीब पांच बजे वह कानपुर पहुंची तो मास्क पहने प्रेमी उसे कोपरगंज स्थित होटल ले गया, जहां उसके साथ छेड़छाड़ की. मास्क हटने पर उसे धोखाधड़ी की जानकारी हुई. उसने विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मार देने की धमकी भी दी. एसीपी के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media