Kanpur: मधुमक्खियों ने बोला किसान पर हमला, मौत, भतीजा घायल

News

ABC News: कानपुर में बिठूर थाना क्षेत्र के पाराप्रतापपुर गांव में बुधवार देर शाम खेत पर छुट्टा पशुओं से फसल की रखवाली करने जा रहे किसान पर मधुमक्खियों ने हमला बोल दिया. हमले में घायल किसान की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गयी, जबकि हमले में घायल भतीजे का घर पर ही इलाज चल रहा है.

भतीजे रामजी (22) ने बताया वह बुधवार देर शाम रोज की अपने चाचा शिवबहादुर सिंह (65) के साथ छुट्टा पशुओं से खेत पर गेंहू की फसल की रखवाली करने जा रहा था. गांव के बाहर अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया. चाचा शिवबहादुर के पूरे शरीर पर मधुमक्खियां चिपक गयी और जगह-जगह काटा. रामजी ने पास में चल रहे सिचाई इंजिन के धुएं के पास भागकर अपनी जान बचाई लेकिन फिर भी उसे कई जगह मधुमक्खियों ने काटकर घायल कर दिया. जब मधुमक्खियां चली गयीं तो उसने गांव वालों की मदद से बेसुध पड़े शिवबहादुर को इलाज के लिए कल्याणपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात उनकी मौत हो गयी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media