Kanpur: इस वजह से नगर आयुक्त पर भड़के विधायक महेश त्रिवेदी, बोले बना देंगे मुर्गा, कराएंगे उठाबैठक

News

ABC News: कानपुर में जूही खलवा पुल पर होने वाले जलभराव को लेकर भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी का पारा हाई हो गया. दरअसल, विधायक ने नगर आयुक्त को जूही खलवा पुल के निरीक्षण के लिए बुलाया था लेकिन ऐन मौके पर नगर आयुक्त की जगह विधायक के पास अपर नगर आयुक्त और नगर निगम के चीफ इंजीनियर पहुंचे. नगर आयुक्त जब नहीं आए, तो विधायक महेश त्रिवेदी का पारा चढ़ गया.

विधायक का कहना है कि उन्होंने नगर आयुक्त को फोन भी मिलाया लेकिन उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया. इस पर विधायक का पारा और ज्यादा हाई हो गया. इसके बाद उन्होंने मौके पर आए नगर निगम अफसरों की क्लास लगा दी. विधायक ने साफ तौर पर कहा कि अगर रवैया नहीं सुधरा तो मुर्गा बना देंगे. विधायक यही नहीं रूके. बोले कि ऐसे ही चलता रहा तो नगर निगम में घुस जाएंगे और उठा बैठक करवाएंगे. बता दें कि जूही खलवा पुल के जलभराव में डूबकर कुछ दिनों पहले एक युवक की मौत हो चुकी है. इसके बाद विकल्प के तौर पर जूही पुल के दोनों तरफ बैरियर लगाकर जलभराव के समय रास्ता बंद कर दिया गया है.

विधायक ने आरोप लगाया कि कमीशनखोरी की वजह से कोई काम नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने नगर आयुक्त पर जिम्मेदारी नहीं निभाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि ऐसा ही रहा तो व्यक्तिगत रूप से सीएम योगी से मिलकर नगर आयुक्त की शिकायत कर कार्रवाई कराएंगे. विधायक ने नगर निगम अफसरों को तीन जुलाई तक समस्या के समाधान का वक्त दिया है.


रिपोर्टः सुनील तिवारी

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media