Kanpur: विधायक इरफान सोलंकी मामले में एक और सरेंडर, इस शख्स ने कैंट थाने में किया सरेंडर

News

ABC News:  इरफान कांड में सोमवार को कैंट थाने में एक और सरेंडर हो गया. फरारी के दौरान सपा विधायक इरफान सोलंकी की मदद करने में जेल भेजी गई सपा नेत्री के भाई अशरफ अली उर्फ शेखू ने कैंट थाने में सरेंडर कर दिया. मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम शेखू से पूछताछ कर रही है.

आरोप है कि अशरफ अली उर्फ शेखू के नाम पर ही इरफान ने हवाई यात्रा की थी. शेखू ने ही अपने नाम का फर्जी आधार कार्ड बनवाकर इरफान को दिया था. सपा विधायक इरफान सोलंकी को फरारी के दौरान मदद करने और फर्जी आधार कार्ड बनवाने के मामले में ग्वालटोली थाने में 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी. पुलिस ने सपा नेत्री नूरी शौकत, उनके ड्राइवर अम्मार इलाही उर्फ अली और इरफान के साले अनवर व अख्तर मंसूर को अरेस्ट करके जेल भेजा था. जबकि नूरी का भाई अशरफ अली उर्फ शेखू नूरी फरार चल रहा था. शेखू उर्फ अशरफ अली पर आरोप था कि अपने नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवाकर इरफान को सौंपा था. इसी की मदद से इरफान ने हवाई यात्रा की थी. पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की तो सोमवार को अशरफ ने कैंट थाने में सरेंडर कर दिया. पुलिस की टीम अब अशरफ से पूछताछ करके आधार कार्ड बरामद करने का प्रयास कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media