Kanpur: एक और कारीगर 30 लाख का सोना लेकर हुआ फरार, चौक सराफा की घटना

News

ABC News: बेकनगंज में सराफा व्यापारियों का 10 करोड़ का सोना लेकर भागने वाले कारीगर का अभी पता भी नहीं चल पाया था कि चौक सराफा में एक और ऐसी ही घटना सामने आयी है. यहां पर पांच दिन पहले काम पर आया एक कारीगर 452 ग्राम सोना लेकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि इस सोने की कीमत करीब 30 लाख रूपए है. कारीगर के भागने के बाद सराफा व्यापारी कोतवाली थाने में रिपेार्ट लिखाने पहुंचे. धोबी मोहाल चौक सर्राफा में रहने वाले तापस ने बताया कि उनके यहां सात कारीगर काम करते हैं. सोमवार को उन्होंने एक और कारीगर को काम पर रखा था, यह कारीगर देर रात, जब सभी लोग सो रहे थे, तभी काउंटर तोड़कर 30 लाख कीमत का करीब 452 ग्राम सोना लेकर फरार हो गया. सुबह जब सभी लोग सोकर उठे तो कारीगर को गायब देखा. उसके मोबाइल पर कॉल किया गया लेकिन वह स्विच आफ मिला. कई और जगह तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला. इसके बाद सराफा बाजार में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर ज्वैलर्स एसोसिएशन पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, इसके बाद पीड़ित को लेकर सभी कोतवाली थाने पहुंचे. ज्वैलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकुल वर्मा का कहना है कि कारीगर ने जो आईडी दी थी, वह भी फर्जी निकलीं हैं, मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media