Kanpur: तीन तलाक के बाद पति ने घर में किया पथराव, तेजाब से नहलाने की धमकी

News

ABC News: तीन तलाक पर प्रतिबंध लगने के बावजूद इससे जुड़े हुए मामले सामने आ रहे हैं. अब जाजमऊ की एक महिला ने अपने पति पर तीन तलाक देने के आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसके पति के किसी दूसरी युवती से संबंध थे, जिसका उसने विरोध किया था. इसी को लेकर पति ने मारपीट करने के साथ उसे तीन तलाक दे दिया. इसके बाद मंगलवार को पीड़िता के भाई के साथ किसी बहाने से घर आकर उसके पति ने पथराव कर दिया. पीड़िता ने पति पर तेजाब से नहलाने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

थाना जाजमऊ अंतर्गत मोती नगर निवासी पीड़िता ने बताया कि आरोपित पति जुनैद अंसारी से करीब तीन माह पहले कुछ घरेलू विवाद हो गया था. पीड़िता ने गैर युवतियों से संबंध कि बात पूछी तो आरोपित पति ने उसे शराब के नशे मे मारा और गुस्से में तीन तलाक दे दिया. जिसकी शिकायत पीड़िता ने जाजमऊ पुलिस से की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. आरोप है कि मंगलवार को आरोपित पति पीड़िता के भाई के साथ साथ किसी मामले में बात करने की बात कह कर घर आया और पथराव कर दिया. पथराव में अफरा-तफरी के माहौल से उनकी छोटी बेटी बेहोश हो गई. इस पर आरोपित तेजाब डालने की धमकी देकर भाग निकला. पीड़िता ने परिजनों के साथ जाजमऊ थाने मे तहरीर दी है. पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने से मुख्यमंत्री से शिकायत करने की बात कहीं. जाजमऊ थाना प्रभारी अरविन्द कुमार सिसोदिया ने बताया कि घरेलू मामला है, पीड़िता की तहरीर पर एक्शन लिया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media