Kanpur: गाय पर हमले के बाद सक्रिय हुआ नगर निगम अमला, पिटबुल समेत एक अन्य डॉग जब्त

News

ABC News: (रिपोर्टः सुनील तिवारी) सरसैयाघाट पर पिटबुल डॉग के हमले और गाय का जबड़ा नोचने की खबर लगने के बाद नगर निगम के अधिकारी तुरंत सक्रिय हो गए. इस खबर को एबीसी न्यूज के डिजिटल फॉर्मेट में प्रमुखता से प्रकाशित किया गया था. इस खबर के बाद सक्रिय हुआ नगर निगम के अफसर सरसैयाधाट पहुंचे. यहां पर जानकारी के बाद पिटबुल समेत एक अन्य डॉग को जब्त कर लिया. डॉग के मालिक को इनके रजिस्ट्रेशन और टीकाकरण के अभिलेख समेत नगर निगम में बुलाया गया है.

सरसैयाघाट में गुरूवार को एक पिटबुल डॉग ने गाय पर हमला करते हुए उसका जबड़ा दबोच लिया था. इससे घाट पर हड़कंप मच गया था. घटना से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. एबीसी न्यूज ने भी इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया. इसके बाद नगर निगम के अधिकारी सक्रिय हुंए. नगर आयुक्त के निर्देश पर अफसर सरसैया घाट पहुंचे. यहां पर पता चला कि पिटबुल डॉग सरसैयाघाट निवासी सुमित मिश्र का है. यहां पर स्थानीय लोगों ने बताया कि पहली बार इस डॉग ने इस तरह का हमला किया है. जांच के दौरान पाया गया कि सुमित मिश्र ने पिटबुल के अलावा एक और डॉग पाल रखा है. इस पर नगर निगम की टीम ने दोनों कुत्तों को जब्त करते हुए इन्हें एबीसी सेंटर भेज दिया. डॉग के मालिक सुमित मिश्र को रजिस्ट्रेशन से लेकर टीकाकरण के दस्तावेज मांगे गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media