Kanpur: लॉ स्टूडेंट से मारपीट में तीन पुलिस​कर्मियों पर एक्शन, हुए सस्पेंड, FIR दर्ज

News

ABC News: कल्याणपुर के बारासिरोही में लॉ स्टूडेंट के साथ मारपीट मामले में तीन पुलिस कर्मियों के खिलाफ एक्शन हुआ है. एबीसी न्यूज ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. इस मामले में एक सब इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों को न केवल निलंबित किया गया है, बल्कि उनके खिलाफ कल्याणपुर थाना में एफआइआर भी दर्ज की गई है.

बता दें कि बारासिरोही में लॉ स्टूडेंट ने आरोप लगाया था कि नहर पुलिया के पास आइआइटी चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर और सिपाहियों ने उससे बुरी तरह से मारपीट की थी. लॉ स्टूडेंट का आरोप था कि वह इलाके में नहर के पास खड़े होकर पानी पी रहे थे. वहीं से कुछ दूरी पर आइआइटी चौकी प्रभारी भी सिपाहियों के साथ खड़े होकर शराब पी रहे थे. छात्र का कहना था कि उसका मोबाइल देखकर चौकी इंचार्ज को लगा कि वह उनका वीडियो बना रहा है. इसी को लेकर चौकी इंचार्ज ने गाली गलौच करने के साथ मारपीट की. युवक का आरोप है कि उन्हें डंडों से बुरी तरह मारापीटा गया है. इसको लेकर एक दिन पहले उन्होंने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करायी थी. इसके बाद पूरे मामले की जांच एसीपी कल्याणपुर विकास पांडेय को सौंपी गई थी. बताया जा रहा है कि एसीपी कल्याणपुर की जांच के बाद लॉ स्टूडेंट के आरोप सही पाए गए हैं. एसीपी कल्याणपुर की जांच रिपोर्ट के बाद डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने आरोपी सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह, कांस्टेबल रामपाल और स्नेहप्रताप को निलंबित कर दिया है. इन तीनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ कल्याणपुर थाना में एफआइआर भी दर्ज करायी गई है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media