Kanpur: बादशाहीनाका में हंगामा करने के मामले पर एक्शन, BJP नेत्री समेत 5 महिलाओं पर मुकदमा

News

ABC News: पुलिस के साथ बादशाहीनाका में निराश्रित गोवंश को पकड़ने गई नगर निगम टीम पर हमला करने के मामले में FIR दर्ज की गई है. नगर निगम कर्मचारियों द्वारा काम ठप करने की चेतावनी देने के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की. भाजपा जिला मंत्री ऋचा सक्सेना समेत 5 महिलाओं पर एससी-एसटी एक्ट समेत नामजद एफआईआर गंभीर धाराओं में दर्ज की गई है.

file

एफआईआर दर्ज होने के बाद कानपुर नगर निगम कर्मचारी संघ के महामंत्र रमाकांत मिश्रा ने नगर निगम के कैटिल कैचिंग दस्ते पर हमला करने वालों पर जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. बता दें कि एफआईआर दर्ज होने के बाद से भाजपा नेता भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कराने में जुट गए हैं. गौरतल​ब हो कि सड़कों पर घूम रहे गोवंश को पकड़ने के लिए 1 फरवरी को नगर निगम के प्रवर्तन दस्ते और कैटिल कैचिंग दस्ते ने पुलिस के साथ अभियान चलाया था. अभियान में करीब 15 गायों को पकड़ा गया था. हंगामा कर रोड जाम कर दी थी. इसी बीच चंद्रकांत द्विवेदी, जिला मंत्री ऋचा सक्सेना, सोनी जायसवाल, प्रिया यादव, शिवानी यादव समेत 4 से 5 महिलाओं ने टीम पर हमला कर दिया. पशु चिकित्साधिकरी डा. आरके निरंजन और प्रवर्तन प्रभारी आलोक नारायण के साथ मारपीट की थी. पुलिस ने इसका फुटेज भी बरामद किया है. पुलिस ने 1500 रुपए लूट के साथ ही राजकीय कार्य में बाधा, सरकारी संपत्ति नष्ट करने, धक्कामुक्की, मारपीट, गाली-गलौज समेत एससी-एसटी एक्ट में एफआईआर दर्ज की है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media