Kanpur: मेट्रो स्टेशन के नीचे चलते-चलते डंपर में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

News

ABC News: कल्याणपुर में जीटी रोड में बुधवार सुबह नगर निगम के डंपर में चलते-चलते अचानक लगी आग से राहगीरों में हड़कंप मच गया. आग को देखकर किसी तरह चालक और परिचालक ने अपनी जान बचाई. दमकल की दो गाड़ियों ने करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया. प्राथमिक जांच में डंपर के इंजन में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने का अंदेशा जताया जा रहा है.

कानपुर विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन के नीचे पॉलिटेक्निक चौराहा की ओर से आ रहे नगर निगम के डंपर में इंजन से अचानक धुआं निकलने लगा. जिसपर चालक व परिचालक गाड़ी रोककर निरीक्षण करने लगे. तभी अचानक गाड़ी से आग की लपटे बाहर आने लगी. जिसे देख दोनों मौके से भाग निकले राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी अग्निशमन अधिकारियों को दी. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने पानी की बौछार कर आग पर काबू पाया. इस दौरान करीब डेढ़ घंटे तक यातायात पूरी तरह बाधित रहा.

कल्याणपुर इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार दुबे ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों से बातचीत के बाद डंपर में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगने का अंदेशा जताया जा रहा है. घटना के संबंध में नगर निगम के अधिकारियों को भी जानकारी दे दी गई. चालक व परिचालक से घटना के संबंध में पूछताछ के बाद ही आग लगने का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media