कंगना असद और गुलाम के एनकाउंटर से खुश, सीएम योगी को बताया अपना भाई

News

ABC NEWS: देश में कोई भी बड़ा मुद्दा हो और कंगना रनौत उस पर जरुर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं. मुद्दा राजनीतिक हो या लॉ एंड ऑर्डर से जुड़ा, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रिएक्शन देने से नहीं चूकती हैं. अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भैया बताया है.

अपने बयानों से मीडिया में सुर्खियों बटोरने वाली कंगना का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. माफिया डॉन अतीक का बेटा असद अहमद और उसका शूटर गुलाम मोहम्मद दोनों काफी समय से यूपी एसटीएफ के राडार पर थे. उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही वह मोस्ट वांटेड थे. गुरुवार को झांसी में दोनों का एनकाउंटर कर दिया गया. इस घटना के बाद एक ओर जहां लोग सीएम योगी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोग एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं कंगना रनौत पूरी तरह से सीएम योगी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएम योगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है ” मेरे भैया जैसा कोई नहीं” अपनी पोस्ट के साथ ही उन्होंने नजर ना लगने वाला इमोजी भी लगाई. इसके साथ ही फोटो पर उन्होंने लिखा “अगर तुम बुरे हो, तो मैं तुम्हारा बाप हूं”. एक दूसरी स्टोरी में पोस्ट में उन्होंने लिखा “गैंगस्टर वो नहीं होती जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है, हथियार रखने वाला हमेशा सिपाही नहीं होता”. कंगना रनौत ने जहां एनकाउंटर का समर्थन किया है वहीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने एनकाउंटर पर सवाल उठाया है.उन्होंने गुरुवार को कहा, “अजय बिष्ट का दूसरा नाम ‘मिस्टर ठोक दो’ था. इसलिए उनके राज में इस तरह की पूर्ण अराजकता, जंगल राज, एनकाउंटर किलिंग हो रही है और आगे भी जारी रहेगी.”

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media