‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने समंदर किनारे दिखाई अदाएं, Video में दिखा टशन

News

ABC News: ‘कच्चा बादाम’ गाने से सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार बनने वाली अंजलि अरोड़ा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. पहले सोशल मीडिया से और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप में नज़र आकर अंजलि ने खूब सुर्खियां बटोरी. अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इंस्टाग्राम पर उनके 1 करोड़ 26 लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं. ऐसे में उनके हर तस्वीर और वीडियो पर लाखों लाइक्स और हज़ारों कमेंट आते हैं. अंजलि की खूबसूरती और उनका ग्लैमरस अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आता है. अंजलि की हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं.यूं तो अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ आए दिन फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने समंदर किनारे से अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंजलि अरोड़ा एक बार फिर ग्लैमरस पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उनकी हर अदा फैंस के दिलों को धड़का रही है. अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर कुछ ही देर में दो लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.लॉकअप शो के दौरान अंजलि अरोड़ा को लोगों ने काफी पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

शो में उनकी करीबी कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ देखी गई थी. दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आती थी. हालांकि जब ये कलाकार शो से बाहर निकले तो पता चला कि मुनव्वर और अंजलि दोनों ही किसी और को डेट कर रहे हैं. कई फैंस को ये सच्चाई जानकर झटका भी लगा था. इस शो को अंजलि जीत नहीं पाई थीं और पहले ही बाहर हो गई थीं.लॉकअप शो के दौरान अंजलि अरोड़ा को लोगों ने काफी पसंद किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

शो में उनकी करीबी कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के साथ देखी गई थी. दोनों की केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आती थी. हालांकि जब ये कलाकार शो से बाहर निकले तो पता चला कि मुनव्वर और अंजलि दोनों ही किसी और को डेट कर रहे हैं. कई फैंस को ये सच्चाई जानकर झटका भी लगा था. इस शो को अंजलि जीत नहीं पाई थीं और पहले ही बाहर हो गई थीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media